ग्राम टुडे ख़ास

दि ग्राम टुडे साहित्य पथ पर रुबरू हुए समूह सम्पादक और समन्वय सम्पादक

कवि विनोद कुमार पाण्डेय ने बहाई साहित्य की रसधार

ब्यूरो रिपोर्ट

देहरादून । दि ग्राम टुडे प्रकाशन समूह न्यूज पोर्टल के फेसबुक पेज पर चल रहे साहित्य पथ कार्यक्रम के सातवें चरण में प्रकाशन समूह के समूह सम्पादक शिवेश्वर दत्त पाण्डेय और समन्वय सम्पादक बिमलेन्दु भूषण पाण्डेय रुबरू हुए । साथ ही कवि विनोद कुमार पाण्डेय बतौर आमंत्रित कवि के रूप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम का भव्य संचालन भारती प्रवीण ने किया। जबकि अतिथियों का स्वागत दि ग्राम टुडे साहित्य पथ की संयोजिका रीमा महेंद्र ठाकुर ने किया।
कार्यक्रम में दि ग्राम टुडे के प्रधान सम्पादक सुबाश चंद्र पाण्डेय को भी सम्मिलित होना था लेकिन तकनीकी दिक्कत के कारण वे शामिल नहीं हो पाए।
कार्यक्रम में शिवेश्वर दत्त पाण्डेय तथा बिमलेन्दु भूषण पाण्डेय ने दि ग्राम टुडे समाचार पत्र के सफर के बारे में जानकारी दी । जबकि रीमा महेन्द्र ठाकुर ने साहित्य पथ के सम्बन्ध में बताया । कवि विनोद कुमार पाण्डेय ने एक से बढ़कर एक रचनाएं प्रस्तुत की । संचालिका भारती प्रवीण ने सभी उपस्थित मेहमानों का स्वागत किया । रीमा महेंद्र ठाकुर ने आभार ज्ञापित करते हुए अगले साहित्य पथ कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अगला कार्यक्रम सोमवार 8 जून सांय 5 बजे से होगा ।दि ग्राम टुडे साहित्य पथ पर रुबरू हुए समूह सम्पादक और समन्वय सम्पादक कवि विनोद कुमार पाण्डेय ने बहाई साहित्य की रसधार ब्यूरो रिपोर्ट देहरादून । दि ग्राम टुडे प्रकाशन समूह न्यूज पोर्टल के फेसबुक पेज पर चल रहे साहित्य पथ कार्यक्रम के सातवें चरण में प्रकाशन समूह के समूह सम्पादक शिवेश्वर दत्त पाण्डेय और समन्वय सम्पादक बिमलेन्दु भूषण पाण्डेय रुबरू हुए । साथ ही कवि विनोद कुमार पाण्डेय बतौर आमंत्रित कवि के रूप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम का भव्य संचालन भारती प्रवीण ने किया। जबकि अतिथियों का स्वागत दि ग्राम टुडे साहित्य पथ की संयोजिका रीमा महेंद्र ठाकुर ने किया। कार्यक्रम में दि ग्राम टुडे के प्रधान सम्पादक सुबाश चंद्र पाण्डेय को भी सम्मिलित होना था लेकिन तकनीकी दिक्कत के कारण वे शामिल नहीं हो पाए। कार्यक्रम में शिवेश्वर दत्त पाण्डेय तथा बिमलेन्दु भूषण पाण्डेय ने दि ग्राम टुडे समाचार पत्र के सफर के बारे में जानकारी दी । जबकि रीमा महेन्द्र ठाकुर ने साहित्य पथ के सम्बन्ध में बताया । कवि विनोद कुमार पाण्डेय ने एक से बढ़कर एक रचनाएं प्रस्तुत की । संचालिका भारती प्रवीण ने सभी उपस्थित मेहमानों का स्वागत किया । रीमा महेंद्र ठाकुर ने आभार ज्ञापित करते हुए अगले साहित्य पथ कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अगला कार्यक्रम सोमवार 8 जून सांय 5 बजे से होगा ।

100% LikesVS
0% Dislikes

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!