ग्राम टुडे ख़ास

साहित्य पथ कार्यक्रम में हुआ जानदार काव्य पाठ

दि ग्राम टुडे प्रकाशन समूह न्यूज पोर्टल के फेसबुक पेज पर चल रहे साहित्य पथ कार्यक्रम में कवियों की सुन्दर प्रस्तुतियों से श्रोता हुए भावविभोर “””

ब्यूरो रिपोर्ट

देहरादून । दि ग्राम टुडे साहित्य पथ कार्यक्रम में आज छत्तीसगढ़ फिल्म अभिनेता सुनील दत्त ने अपनी कविताओं से किया सरोबार, और करोना काल के चलते इस लाईव प्रोग्राम मे प्रशासन से किया अनुरोध की प्रशासन करे कलाकारों की मदद, और उठाये उनकी सहायता के लिए कदम,!

वहीं पर विन्धवासिनी टृस्ट संस्थापिका संयोजक साधना जी ने अपनी कविताओं मे भक्ति से ओतप्रोत मिश्री घोली, मां शारदे गौमाता का किया यशगान, साधना जी भक्ति पथ की सच्ची साधक है एवं बहुत सारे आध्यात्मिक कार्य में सक्रिय है”आज के समय मे समाज को ऐसे ही विभूतियों की आवश्यकता है,,

भोपाल के कवि शिरोमणि भरत रावत जी ने अपनी ओजपूर्ण वाणी से किया देशभक्तों का सम्मान, और वीर रस का किया गुणगान, समाज को बतायी नारी शक्ति की महिमा और अपनी कविताओं से जीवंत किया महाभारत महाकाव्य एंव वीर गाथा”

वहीं संचालिका भारती जी ने अपनी मृदुल वाणी से कवियों कवियित्री का किया सम्मान “””

  साहित्य पथ कार्यक्रम के अंत मे संचालिका भारती प्रवीण  ने कुछ सुन्दर शब्दों के साथ सभी अतिथियों की प्रशंसा की और आभार व्यक्त किया । 'इसी के साथ हुआ कार्यक्रम समापन हुआ।

साहित्य पथ कार्यक्रम की सफलता के लिये संयोजिका रीमा महेंद्र ठाकुर ने सभी कवि अतिथियों श्रोताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया। ठाकुर ने प्रकाशन समूह के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए समूह सम्पादक शिवेश्वर दत्त पाण्डेय, प्रधान सम्पादक सुबाश चंद्र पाण्डेय और समन्वय सम्पादक बिमलेन्दु भूषण पाण्डेय का आभार व्यक्त किया। संयोजिका रीमा महेंद्र ठाकुर ने बताया कि अगले चरण का कार्यक्रम 3 जून दिन गुरूवार को होगा । जिसमें कुछ खास होगा’दि ग्राम टुडे प्रकाशन समूह न्यूज पोर्टल के फेसबुक पेज पर चल रहे साहित्य पथ कार्यक्रम में कवियों की सुन्दर प्रस्तुतियों से श्रोता हुए भावविभोर “”” ब्यूरो रिपोर्ट देहरादून । दि ग्राम टुडे साहित्य पथ कार्यक्रम में आज छत्तीसगढ़ फिल्म अभिनेता सुनील दत्त ने अपनी कविताओं से किया सरोबार, और करोना काल के चलते इस लाईव प्रोग्राम मे प्रशासन से किया अनुरोध की प्रशासन करे कलाकारों की मदद, और उठाये उनकी सहायता के लिए कदम,! वहीं पर विन्धवासिनी टृस्ट संस्थापिका संयोजक साधना जी ने अपनी कविताओं मे भक्ति से ओतप्रोत मिश्री घोली, मां शारदे गौमाता का किया यशगान, साधना जी भक्ति पथ की सच्ची साधक है एवं बहुत सारे आध्यात्मिक कार्य में सक्रिय है”आज के समय मे समाज को ऐसे ही विभूतियों की आवश्यकता है,, भोपाल के कवि शिरोमणि भरत रावत जी ने अपनी ओजपूर्ण वाणी से किया देशभक्तों का सम्मान, और वीर रस का किया गुणगान, समाज को बतायी नारी शक्ति की महिमा और अपनी कविताओं से जीवंत किया महाभारत महाकाव्य एंव वीर गाथा” वहीं संचालिका भारती जी ने अपनी मृदुल वाणी से कवियों कवियित्री का किया सम्मान “”” साहित्य पथ कार्यक्रम के अंत मे संचालिका भारती प्रवीण ने कुछ सुन्दर शब्दों के साथ सभी अतिथियों की प्रशंसा की और आभार व्यक्त किया । ‘इसी के साथ हुआ कार्यक्रम समापन हुआ। साहित्य पथ कार्यक्रम की सफलता के लिये संयोजिका रीमा महेंद्र ठाकुर ने सभी कवि अतिथियों श्रोताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया। ठाकुर ने प्रकाशन समूह के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए समूह सम्पादक शिवेश्वर दत्त पाण्डेय, प्रधान सम्पादक सुबाश चंद्र पाण्डेय और समन्वय सम्पादक बिमलेन्दु भूषण पाण्डेय का आभार व्यक्त किया। संयोजिका रीमा महेंद्र ठाकुर ने बताया कि अगले चरण का कार्यक्रम 3 जून दिन गुरूवार को होगा । जिसमें कुछ खास होगा’

100% LikesVS
0% Dislikes

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!