उत्तराखंड

विकासखंड नारसन के नगला एमाद गांव में भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने किया गरीब अन्न योजना का शुभारंभ और लाभार्थियों को बाटें स्वामित्व कार्ड

दि ग्राम टुडे/एन के मेनवाल

मंगलौर (हरिद्वार)। विकासखंड नारसन के नगला एमाद गांव में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत गरीब और निर्धन लोगों को योजना का लाभ दिया गया। और स्वामित्व योजना के तहत लाभार्थियों को कार्ड वितरित किए गए।इस मौके पर महिलाओं की संख्या भी अधिक थी।इस कार्यक्रम से प्रदेश के मुख्य मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री बंशीधर भगत इस कार्यक्रम से वर्चुअल रूप से जुड़े हुए थे। इस मौके पर झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने गरीब और निर्धन लोगों के लिए फ्री राशन की जो योजना चलाई है ये बहुत ही महत्त्वपूर्ण योजना है जिसका लाभ गरीब लोगों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस देश के किसान और मज़दूर के उत्थान को लेकर बेहद गंभीर हैं।
उनका प्रयास है कि की देश मे कोई भी व्यक्ति गरीब ना रहे। उन्होंने कहा कि ऐसी योजनाओं से जहां गरीब लोग लाभान्वित होंगे वहीं आने वाले समय मे भाजपा को भी इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की धामी सरकार भी गांव गांव का तेजी से विकास करने में जुटी है जिसका परिणाम है कि अब गांव गांव के लोग खुशहाल नज़र आ रहे हैं। उन्होंने कहा की केंद्र की खाद्यान्न योजना लोगों के लिए खुशहाली लेकर आई है। उन्होंने कहा कि आज के समय मे किसी गरीब की सेवा से बढ़कर कोई सेवा नहीं हो सकती है देश का गरीब प्रधानमंत्री जिस तरह से गरीबों के हालात को जानते हुए देश के हर गरीब तबके तक सरकार की योजनाओं का लाभ देना चाहते हैं वहीं कार्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कर रहे हैं। स्वामित्व योजना कार्ड के लिए अभी नगला एमाद,हरचंदपुर रामनगर एवं गोपालपुर 4 गांव के लाभार्थियों का सिलेक्शन किया गया। विधायक द्वारा चंद्रपाल,चमन लाल,इकराम,दिनेश,कंवरपाल,छतर सिंह,पाल सिंह,सुशील कुमार आदि ग्राम वासियों को स्वामित्व कार्ड दिए गए।
इस मौके पर चंद्रशेखर तहसीलदार रुड़की,एडीओ पंचायत धर्मपाल सिंह तेजियान,बीएस नेगी बीडीओ नारसन, खाद्यय आपूर्ति इंस्पेक्टर पंकज बर्थवाल, विमला बिस्ट, शंकर दीप,अमरीश,रघुवीर राशन डीलर आदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

50% LikesVS
50% Dislikes

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!